भाजपा में शामिल होंगे कुलदीप बिश्नोई! अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ की मुलाकात

नई दिल्ली, कानोड़ न्यूज । हरियाणा कांग्रेस के पूर्व नेता और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई Kuldeep Bishnoi ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात की। कुलदीप बिश्नोई ने दोनों नेताओं के साथ मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं.

अमित शाह के साथ बैठक की एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना,ब हुत कठिन है, अमित शाह हो जाना…”आज राष्ट्र नेता श्री अमित शाह जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है।

जेपी नड्डा के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मिस्टर जेपी नड्डा से मिलकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें दूसरों से अलग करता है। उनकी कुशल अध्यक्षता में, भाजपा ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करता हूं।मैं श्री नड्डा जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में भाजपा ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है।मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।

साथ ही दोनों नेताओं से मुलाकात से पहले कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “फिर से कोशिश करने से न डरें क्योंकि इस बार यह अनुभव से शुरू होगा, शून्य से नहीं।” बता दें कि लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. जिस तरह से वे दोनों नेताओं से मिले हैं, उससे पता चलता है कि वे जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!