पार्षद के पति ने कूड़ा उठाने वाले टेंपो ड्राइवर को जड़ा थप्पड़, सफाई कर्मचारी बैठे धरने पर चेतन यादव के माफी मांगने पर किया खत्म

  • चेतन यादव के माफी मांगने पर किया खत्म

महेंद्रगढ़, विनीत पंसारी । महेंद्रगढ़ में वार्ड नंबर 2 के पार्षद के पति ने कूड़ा उठाने वाले टेंपो ड्राइवर को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद सफाई कर्मचारी भड़क गए। वह नगर पालिका परिसर में धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी की। 3 घंटे के बाद पार्षद पति ने टेंपो ड्राइवर से मांगी माफी, इसके बाद कर्मचारी धरना समाप्त कर काम पर लौट गए।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सुबह कूड़ा उठाने वाले टेंपो का ड्राइवर सुनील कुमार अपने टेंपो को लेकर जैसे ही मसानी चौक वार्ड नंबर 2 पर पहुंचा तो वहां पर वार्ड नंबर 2 के पार्षद रजनेश के पति चेतन यादव उससे उलझ गया। चेतन ने सुनील को कहा कि वह पूर्व पार्षद मनीष सैनी की गली में कूड़ा उठाने के लिए नही जाएगा। इस पर उसने कहा कि आप मुझे हमारे इंचार्ज या ठेकेदार से कहलवा दो मैं नही जाऊंगा। अन्यथा मुझे जो रूट दिया गया है उस पर मुझे जाना पड़ेगा।

इस पर उसने गुस्से में आकर सुनील को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सुनील टेंपो लेकर वापस नगर पालिका आ गया और सभी सफाई कर्मचारियों को बताया। इस पर सभी सफाई कर्मचारी धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे।

उसके बाद नगर पालिका प्रधान रमेश सैनी, पार्षदों और पालिका सचिव ने आपसी बैठक कर इस विवाद को सुलझाने का प्रयास किया। पार्षद के पति चेतन यादव को उसके द्वारा की गई गलती का एहसास करवाकर माफी मांगने को कहा। इसके बाद चेतन ने टेंपो ड्राइवर सुनील से माफी मांगी।

सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान ने बताया कि जो हमारे कर्मचारी के साथ विवाद हुआ था उसके लिे हम धरने पर बैठे थे, लेकिन पार्षद पति चेतन यादव ने माफी मांग ली है और हम अब दोबारा से काम पर लौट रहे हैं। वहीं टेंपो ड्राइवर सुनील ने बताया कि उसके टेंपो का नंबर 9 है। वह ब्रह्मदेव चौक से मसानी चौक, गौशाला रोड, वार्ड नंबर 2 और बुचोली रोड होते हुए हनुमान कॉलोनी तक कूड़ा उठाने का कार्य करता है।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!