नारनौल में बेकरी पर हेल्थ विभाग की रेडटमाटर सॉस की बोतल के लिए सैंपल, नकली होने की मिली थी शिकायतें


नारनौल @ कानोड़ न्यूज । खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉक्टर दीपक चौधरी द्वारा मंगलवार शाम को नारनौल मे 1 बेकरी पर रेड की गई। इस दौरान उन्होंने बैटरी संचालक द्वारा बेचे जा रहे टमाटर सास की बोतलों के सैंपल लिए। बताया जा रहा है कि उक्त टमाटर सास की क्वालिटी घटिया होने की शिकायतें खाद्य सुरक्षा अधिकारी को मिल रही थी।


खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉ दीपक चौधरी ने बताया कि नारनोल के मोहल्ला नलापुर में बीरबल के छत्ते के पास अशोका बेकरी से नकली व घटिया क्वालिटी के टमाटो सास बेचने की शिकायत लगातार मिल रही थी। इसी आधार पर उन्होंने फैक्ट्री में छापामारी की। उन्होंने बताया कि जिला में नकली टमाटर सॉस की मिल रही शिकायतों के आधार पर गत दिनों कनीना में 250 बोतले नकली टमाटर सास की बरामद की थी।


उन्होंने बताया कि खाद्य सुरक्षा विभाग द्वारा हाल ही में खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता सही नहीं मिलने पर लाखों रुपए का जुर्माना किया गया। जिसमें 2.25 लाख रुपए का जुर्माना नारनौल में मनीष बंसल राकेश बंसल, 50 हजार का जुर्माना जोधपुर स्वीट्स कनीना, 50000 का जुर्माना बीकानेर स्वीट्स मण्डी अटेली, 15000 का जुर्माना ओल्ड राव नारनौल, 5000 का जुर्माना तुलसी पनीर, 20000 का जुर्माना जेपी स्वीट्स कनीना पर किया गया।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!