रेवाड़ी में नारनौल रोड पर डिवाइडर से टकराई कार, बाल-बाल बची 6 लोगों की जान

रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी में नारनौल रोड पर कनुका फ्लाइओवर के पास रविवार की रात करीब 11 बजे एक आई-10 कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में ड्राइवर और पांच महिलाएं सवार थी। हादसे में इनको मामूली चोटें आई है। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये सभी खाटू श्याम से वापस लौट रहे थे।

रात 11 बजे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी-जैसलमेर हाइवे पर कनुका फ्लाइओवर का काम अभी पूरी तरह नहीं हो पाया है। एक साइड की लाइन में कुछ हिस्से का काम बचा हुआ है। जिसकी वजह से सड़क के बीच में ही मिट्‌टी डाली हुई थी। कोहरे के चलते यहां पहले भी हादसे हो चुके है। रविवार की रात करीब 11 बजे दिल्ली का एक परिवार आई-10 कार में रेवाड़ी की तरफ आ रहा था।

6 लोगों की जान बाल-बाल बची

इसी दौरान कोहरे के चलते डिवाइडर से उनकी कार टकरा गई। इसके बाद कार आगे सड़क पर डली मिट्‌टी में चढ़ गई। हादसे में कार में सवार 4 युवती, एक महिला और कार के चालक को चोटें आई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और तुरंत रेवाड़ी स्थित अस्पताल भेजा।

खाटू श्याम से दिल्ली लौट रहे थे

दिल्ली का ये फैमिली शनिवार को राजस्थान के सीकर स्थित श्री खाटू श्याम में दर्शन करने के लिए गई थी। रविवार की रात ये सभी कार से वापस दिल्ली लौट रहे थे। तभी उनकी कार कनुना फ्लाइओवर के पास हादसे का शिकार हो गई। हालांकि गनीमत ये रही कि हादसे में जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!