उपायुक्त व एसपी को ज्ञापन सौंपकर किन्नरों की मनमानी का विरोध जताया

नारनौल, कानोड़ न्यूज । सर्व समाज नारनौल ने आज सोमवार को गुदड़ी वाले हनुमान मंदिर पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें मोहल्ला गुदड़ी, पुरानी मंडी, इंदिरा कॉलोनी, ढूसरान, संतरास, माली टीबा तथा मोहल्ला कोलियान के सर्व समाज के लोगों ने किन्नर समुदाय द्वारा बधाई के नाम पर लोगों से जबरन तरीके से मनमानी राशि वसूलने का विरोध जताया। इस मौके पर सर्व समाज के लोगों ने उपायुक्त तथा एसपी को अलग-अलग ज्ञापन सौंपकर किन्नरों की मनमानी का विरोध जताया।


सर्व समाज ने डीसी व एसपी महोदय को सौंपा ज्ञापन में कहा कि किन्नर समुदाय मोहल्ले में किसी भी शुभ अवसर पर जैसे शादी विवाह कुआं पूजन के शुभ अवसर पर घर के अंदर जबरन घुसकर बधाई के नाम पर मोटी रकम मांगी जाती है । यदि कोई व्यक्ति उनके द्वारा मांगी गई राशि देने में असमर्थ है या कम देने का प्रयास करता है तो किन्नर समुदाय द्वारा घर की महिलाओं के सामने परिजनों को अपमानित और श्राप देने की धमकी देते हैं। और महिलाओं के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग करते हैं और जलील करते हैं।


सोमवार को उपायुक्त व एसपी महोदय को सौंपा ज्ञापन मैं बताया कि मोहल्ले के सर्व समाज के लोगों ने मीटिंग करके यह प्रस्ताव पास किया कि किसी शुभ अवसर पर किन्नरों को 1100रु ही देंगे। ज्यादा राशि की मांग करने पर वापस भेज दिया जाएगा। इस मौके पर सैकड़ों लोगों ने अपनी अनुपस्थिति दी।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!