अग्रोहा बनेगा हिंदुओं का अकाल तख्त : मनोज गोयल गुडियानिया

  • कुलदेवी महालक्ष्मी की रथ यात्रा का महेंद्रगढ़ नगर में हुआ भव्य स्वागत

महेंद्रगढ़, विनीत पंसारी । अग्रोहा में हिंदुओं का अकाल तख्त बनेगा। महादेवी लक्ष्मी जी की जन आशीर्वाद यात्रा का मकसद हिंदुओं को एकजुट करना भी है। यह बात अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य एवम दक्षिणी हरियाणा रथ यात्रा संयोजक मनोज गोयल गुडियानिया ने अनाज मंडी स्थित राधा कृष्ण मंदिर में आयोजित रथ यात्रा के स्वागत कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि 10 करोड़ अग्रवालों के साथ-साथ संपूर्ण हिंदु समाज को एक माला में पिरोकर समाजवाद का नया उदाहरण पेश किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अग्रोहा में बनाई जाने वाली महालक्ष्मी की मूर्ति व मंदिर ऐतिहासिक होगा।
पिछले कई दिनों से महेंद्रगढ़ जिले के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर रही महादेवी लक्ष्मी जी की जनआशीर्वाद यात्रा का सोमवार सुबह राधा कृष्ण मंदिर में स्वागत किया गया।

इस दौरान संजय मित्तल ने रथयात्रा के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से बताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता आचार्य नर्मदा शंकर गुरु जी ने की। उन्होंने अग्र भागवत के बारे में समाज के बन्धुओं को अवगत करवाया। गुरु जी ने संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज हमेशा सर्वसमाज के लिए काम करता है। जितने भी सामाजिक कार्य होते हैं, उसमें प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से अग्रवाल समाज की भागीदारी होती है। यह बहुत हर्ष का विषय है कि अग्रोहा में बनने वाले भव्य महालक्ष्मी मंदिर में पूरे महेंद्रगढ़ को अपना योगदान देने का मौका मिल रहा है तथा महालक्ष्मी जनआशीर्वाद यात्रा के माध्यम से महेंद्रगढ़ को मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिला है।

गुरु जी ने कहा कि महाराजा अग्रसेन के एक ईंट एक रुपया के मार्ग पर चलते हुए अग्रवाल समाज एकजुटता का संदेश देते हुए इस मंदिर का भव्य निर्माण कर रहा है और इसमें अन्य समाज भी सहयोग कर रहे हैं।

इससे पूर्व मुकेश मेहता के नेतृत्व में भूषण गोयल दादरीवाले धन्नाराम मित्तल नरेश गोयल चेयरमैन मुकेश झुकिया मनोहर लाल गोयल रामकुमार झूकिया हर्षित मित्तल सहित समस्त समाज के लोगों ने यात्रा एवम उनके साथ आए हुए अतिथियों का फूलमालाओं से स्वागत किया।

मंच के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग के संदेश को भी प्रसारित किया गया। उनके संदेश में अग्रवाल समाज के लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि जैसे आज खाटूश्याम बाबा, शिरडी में साईं बाबा आदि को लोग पूजते है तथा उनमें एक विशेष आस्था रखते हैं, उसी प्रकार अग्रोहा में महाराजा अग्रसेन के धाम को शक्तिपीठ के रूप में स्थापित करें। उन्होंने कहा कि यह आस्था की बात है। ऐसे कई उदाहरण है जब महाराजा अग्रसेन के मंदिर में आने वाले लोगों की मुरादें पूरी हुई हैं और उनकी आस्था और सुदृढ़ हुई है।

इस अवसर पर मदन लाल शोलूवाले, शिवरतन मेहता ,मनोहर लाल झुकिया ,रीना बंटी , सुरेंद्र बंटी, सरिता राठी, अर्चना मेहता , नपा प्रधान रमेश सैनी, मंजू कौशिक, नरेश गोयल, चेयरमैन परमानंद गर्ग, प्रधान नवीन मित्तल खुडानिया ,मनोज मोदी, महेंद्र पंसारी, सुरेश राजस्थानी, गोपेश मेहता, राजेश गुप्ता, प्रवक्ताअमरसिंह सोनी, भूषण गोयल मंडी, धनाराम , संजय मित्तल, रतनलाल माधोगढ़िया , विष्णु बुचावासिया, मुरारी लाल अग्रवाल, बलदेव नांगलिया, पवन नांगलिया, संजय राठी, मुकेश झुकिया, अशोक निभेड़िया, दिनेश मेहता, सुभाष अग्रवाल, राजेश सैनी, कमल गोयल, हर्षित मित्तल , उमाशंकर अहरोदिया, राकेश निभेडिया, सुनील जियालाल, सुजान ठेकेदार, शिव शंकर अग्रवाल आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!