होटल में चल रही अवैध बार पर सीएम फ्लाइंग और एक्साइज डिपार्टमेंट ने मारा छापा, होटल संचालक को किया गिरफ्तार

रेवाडी @ कानोड न्यूज | बणीपुर चौक पर एक होटल में चल रही बार पर सीएम फ्लाइंग और एक्साइज डिपार्टमेंट (CM Flying and Excise Department) की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की। इस कार्रवाई में होटल संचालक को गिरफ्तार (Arrested) करने के बाद पुलिस (Police) के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी राजेश चेंची के निर्देश पर एएसआई सुनील कुमार ने आबकारी निरीक्षक अनिक कुमार, सीआईडी के सब इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, एचसी अजय कुमार व कसोला पुलिस स्टेशन के एचसी विरेंद्र सिंह के साथ नेशनल हाइवे नं. 48 के नजदीक डीएल गोल्डन होटल पर रेड की। रेड के दौरान होटल में लगभग एक दर्जन लोग बैठकर शराब पी रहे थे। टीम के वहां पहुंचते ही शराब पीने वाले लोग वहां से खिसक गए।

सीएम फ्लाइंग ने जब होटल संचालक राजस्थान के कुंबाहेड़ी निवासी रविंद्र से बार का लाइसेंस दिखाने को कहा, तो उसने लाइसेंस नहीं होने की बात कही। इसके बाद उसे गिरफ्तार करते हुए थाना कसोला पुलिस के हवाले कर दिया। सीएम फ्लाइंग की ओर से इससे पूर्व भी कई अवैध अहातों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके बावजूद होटल मालिक बिना लाइसेंस होटलों पर शराब पिलाने का काम कर रहे हैं। डीएसपी राजेश चेंची ने बताया कि सीएम फ्लाइंग ऐसे होटलों की पहचान करते हुए उनकी खिलाफ एक्शन लेने की प्रक्रिया लगातार जारी रखेगी।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!