सतनाली में दुकानदार से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी, रुपए नहीं दिए तो पूरे परिवार को मार देने की दी धमकी

महेंद्रगढ़ @ कानोड न्यूज | महेंद्रगढ़ जिले के गांव सतनाली के एक दुकानदार से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पीड़ित ने धमकी मिलने की शिकायत सतनाली पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 386, 506, 34 IPC के तहत मामला दर्ज किया है।

26 अप्रैल को भी गोली चलाकर धमकाया था
गांव सतनाली निवासी संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सतनाली में लोहे व सीमेंट की दुकान कर रखी है। उसकी दुकान पर 26 अप्रैल को जोगिंदर उर्फ धोलिया व उसके साथियों ने आकर 50 लाख रुपए फिरौती की मांग करते हुए उसके ऊपर गोली चलाई थी। मुकदमा नंबर 58 सतनाली थाना में दर्ज है।

15 मई को फिर कॉल करके पैसे मांगे गए
सोमवार 15 मई को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। पुलिस से मिला सुरक्षाकर्मी दिनेश कुमार भी साथ बैठा हुआ था। दोपहर 12:45 पर फोन आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम पंकज बताया। उसने 50 लाख रुपए मांगे और पैसे नहीं देने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

जान को खतरा बताकर कार्रवाई की मांग
संजय के अनुसार, कॉल करने वाले ने कहा कि उसके साथ उसका साथी पोपट भी है। हम मिलकर आपसे पैसा वसूल लेंगे। पीड़ित ने अपनी जान को खतरा बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!