हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों को मिला कैम्पस प्लेसमेंट

  • कुलपति ने दी बधाई, एमसीए के हैं चारों विद्यार्थी

महेंद्रगढ़ @ कानोड न्यूज | हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि), महेंद्रगढ़ के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। प्लेसमेंट ड्राइव में बहुराष्ट्रीय कंपनी हैप्पी रेंटल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने भाग लिया। इसमें विश्वविद्यालय में एमसीए के चार विद्यार्थियों को प्लेसमेंट मिला।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने प्लेसमेंट पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय अध्ययन के साथ-साथ विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए भी प्रयासरत है।

प्लेसमेंट ड्राइव में विद्यार्थी का साक्षात्कार लेती संगीता श्रीवास्तव

विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल के उपनिदेशक व प्लेसमेंट ड्राइव के संयोजक डॉ. सूरज आर्य ने बताया कि यह प्लेसमेंट ड्राइव चार राउंड में सम्पन्न हुआ। जिसमें विद्यार्थियों के व्यावहारिक ज्ञान व कौशल तथा साक्षात्कार के आधार पर विद्यार्थियों का चयन हुआ। उन्होंने बताया कि प्रत्येक विद्यार्थी को कंपनी की ओर से चार लाख रूपए का पैकेज मिला है। प्लेसमेंट ड्राइव के अंतिम राउंड में हैप्पी रेंटल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की कोफाउंडर एंड मैनेजिंग पार्टनर सुश्री संगीता श्रीवास्तव भी उपस्थित रहीं।

विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल के निदेशक डॉ. आकाश सक्सेना ने प्लेसमेंट पाने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते हुए बताया कि विश्वविद्यालय में एमसीए के विद्यार्थी चंद्र नारायण, सत्य संग्राम, शिवानी व वंशिका को प्लेसमेंट प्राप्त हुआ है और इन सभी को कंपनी की तरफ से नियुक्ति पत्र प्रदान किया जा चुका है। इस अवसर पर ट्रेनिंग व प्लेसमेंट सेल की उपनिदेशक डॉ. दिव्या, डॉ कपिल, डॉ. तरुण भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!