रेवाड़ी में महिला को हिप्नोटाइज कर ठगा, बदमाश सोने के कुंडल और पर्स लेकर हुये फरार

रेवाड़ी , कानोड न्यूज । रेवाड़ी शहर में सोमवार को 2 शातिर बदमाशों ने एक महिला को सम्मोहित (हिप्नोटाइज) करके ठग लिया। बदमाश उसके पहने हुए सोने के कुंडल और पर्स लेकर रफू चक्कर हो गए। महिला को जब होश आया तो बदमाश भाग चुके थे। पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना और CIA-3 की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गांव रामपुरा की रहने वाली ज्ञानवती रोजाना नई अनाज मंडी में काम करने के लिए आती है। सोमवार को भी वह किसी काम से अनाज मंडी में आई थी। शिव मंदिर को क्रॉस करते ही उसके पास दो शातिर बदमाश पहुंचे। दोनों ने पहले बुजुर्ग महिला से राम-राम की।

सम्मोहित करके कुंडल और पैसे लिए
ज्ञानवती ने बताया कि दो-चार मिनट बात करने के बाद दोनों शातिर शख्स ने उसे कहा कि आप तो मां दुर्गा की परम भक्त है। उसे मां दुर्गा की उपासना करनी चाहिए। बस फिर क्या शातिर दोनों युवकों की बातों में आ गई और उनके कहे अनुसार, उसने अपने पहने हुए दोनों कानों के सोने के कुंडल उतार कर दे दिए। इतना ही नहीं, शातिर ने महिला का पर्स भी ले लिया। जिसमें करीब 1 हजार रुपए कैश था।

पुलिस कर रही तलाश
पर्स और सोने के कुंडल लेने के बाद दोनों शातिर बदमाश भाग निकले। कुछ मिनट बाद महिला को होश आया तो दोनों कानों के कुंडल नहीं थे। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे।

उसके कुछ देर बाद CIA-3 इंचार्ज विद्या सागर भी पहुंच गए। दोनों ने महिला से पूछताछ की और उसके द्वारा बताए गए हुलिया के अनुसार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही आसपास लगे CCTV कैमरे भी चेक किए जा रहे है। जिससे बदमाशों का सुराग लगाया जा सके।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!