भिवानी में सोने की बाली खरीदने पहुंची 2 महिलाओ ने दिन-दहाड़े ज्वेलरी शॉप में चोरी, शक होने पर ज्वेलर्स ने एक को पकड़ा

भिवानी । भिवानी में मंगलवार दोपहर एक ज्वेलर्स की दुकान पर दो महिलाएं आभूषण खरीदने के बहाने पहुंची। इस दौरान जब दुकानदार आभूषण दिखाने लगा तो महिलाओं ने बातों में उलझाकर उसका ध्यान भटकाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। दुकानदार को भनक लगते ही उसने एक महिला को मौके पर ही पकड़ लिया। वहीं, दूसरी महिला चकमा देकर फरार हो गई। ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दुकान मालिक विकास जैन ने बताया कि दो महिलाएं सोने की नाक की बाली खरीदने के लिए आई थीं। उनको सोने की बाली दिखाई तो बातों ही बातों में दोनों महिलाओं ने सोने की बालियां हाथ में ले लीं। उन्होंने बताया कि जब सोने की बाली वापस लॉकर में रखते समय उसने वजन का नापतौल किया तो वजन कम मिला। उसे महिलाओं पर शक हुआ और सीसीटीवी कैमरा देखा।

पुलिस-प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग
​​​​​​​जिसमें महिलाएं चोरी करते हुए दिखीं। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर एक महिला फरार हो गई और दूसरी महिला को काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। ज्वेलर्स विकास जैन ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

कुछ दिन पहले वर्धमान ज्वेलर्स पर भी बाइक सवारों ने की वारदात
वहीं, ज्वेलर्स सचिन जैन ने कहा कि कुछ दिन पहले उनके वर्धमान ज्वेलर्स पर भी बाइक सवार दो युवकों ने इसी प्रकार से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जो कि पुलिस की गिरफ्त में अभी तक नहीं आए हैं।उन्होंने कहा कि लगातार चोरी की वारदात शहर में बढ़ रही हैं, व्यापारियों में डर का माहौल है।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!