रेवाड़ी में नवजात शिशु का भ्रूण पॉलिथीन में डालकर खाली प्लाट में फेंका, अज्ञात पर FIR

रेवाड़ी । रेवाड़ी शहर में एक खाली प्लाट के अंदर से नवजात शिशु का भ्रूण मिला है। करीब 7-8 महीने के इस भ्रूण को प्लास्टिक की थैली में लपेट कर फेंका हुआ था। एक व्यक्ति जब खाली प्लाट में शौच करने गया तो उसकी नजर पड़ गई। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। रामपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भ्रूण को कब्जे में लिया तथा अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

थाना रामपुरा पुलिस ने बताया कि उन्हें शहर की अंबेडकर कॉलोनी निवासी मिस्त्री सुरेंद्र से सूचना मिली थी कि रामपुरा फाटक के समीप एक खाली प्लाट पड़ा हुआ है। इससे कुछ दूर आगे बच्चे क्रिकेट खेल रहे है। जब वह खाली प्लाट में शौच करने गया तो उसे एक भ्रूण दिखाई दिया। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने रेलवे लाइन के साथ ही खाली प्लाट के अंदर जाकर देखा तो सफेद रंग की एक थैली में भ्रूण लिपटा हुआ था।

अस्पतालों का रिकॉर्ड चेक कर रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक, भ्रूण 7-8 महीने का है। जिसके कब्जे में लेने के बाद सुरेंद्र की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 318 के तहत FIR दर्ज की गई है। साथ ही पुलिस आसपास के इलाके में गर्भवती महिलाओं की डिटेल के साथ ही अस्पतालों का रिकॉर्ड भी चेक कर रही है, जिससे भ्रूण को यहां लाकर फेंकने वाली महिला की पहचान की जा सके। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!