मालगाड़ी के आगे कूद कर पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, मामला दर्ज

नारनौल रेलवे स्टेशन के नजदीक एक पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ मालगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें बहरोड के गांव भगवाडी में बने फोटो स्टूडियो के मालिक द्वारा रुपए नहीं देने की वजह से उसने आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात लिखी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे पुलिस पहुंची और तीनों शव को नारनौल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया। मृतक के परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया गया। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने नामजद व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार बहरोड के गांव कुरेली निवासी विनोद कुमार अपनी 6 वर्षीय बेटी छवि ओर 3 वर्षीय दीक्षिता को नारनौल दवा दिलाने के लिए लेकर आया था। लेकिन विनोद कुमार नारनौल रेलवे स्टेशन के नजदीक दोनों बेटियों के साथ मालगाड़ी के आगे कूद गया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी ने जब मृतक की तलाशी ली तो उसके पास एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें भगवाड़ी के कुछ लोगों पर उसकी मौत का कारण होना बताया गया।

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार
जीआरपी रेवाड़ी के एसएचओ भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक पर तीन शव पड़े हैं। सूचना के बाद जीआरपी मौके पर पहुंची तो विनोद कुमार व उसके साथ दो छोटी बच्चियों के शव क्षत विक्षत हालत मे पड़े हुए थे। जिनकी तलाशी ली गई तो मृतक विनोद की जेब से सुसाइड नोट मिला। जिसमें भगवाड़ी कला में स्थित शिवानी फोटो स्टूडियो के मालिक पर संगीन आरोप लगाए गए हैं।

जो उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे, जिससे उसने दुखी होकर खुद व दो बच्चियों को साथ लेकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता गुलाब ने शिकायत में बताया कि उसके बेटे द्वारा रुपए मांगने पर शिवानी फोटो स्टूडियो के मालिक द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। जिसके कारण उसके लड़के ने मालगाड़ी के आगे कूद कर अपने दोनों बच्चों के साथ आत्महत्या की है। मृतक के पिता की शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!