कोजिन्दा के जसवंत ने ईमानदारी की मिसाल पेश की

  • रास्ते में मिले दस्तावेजों और पर्स को असल मालिक के घर जाकर सौंपा


नारनौल, कानोड़ न्यूज । कलयुग के इस दौर में ईमानदारी आज भी जिंदा है। गांव शेखपुरा निवासी बीरेंद्र पुत्र कंवर सिंह नारनौल शहर की एक दुकान से सामान खरीदते समय बाइक पर सवार होकर जैसे ही निकला तो रास्ते में उनका पर्स गिर गया। जिसमे असल दस्तावेज और कुछ धनराशि भी थी l

कुछ समय बाद वहा से गुजर रहे जसवंत पुत्र तोताराम गांव कोजिंदा की नजर उस पर्स पर पड़ी । उसने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए उस पर्स में रखे दस्तावेजों के आधार पर दिये गये पते पर गांव शेखपुरा पहुंच गया । उन्होंने वो पर्स स्काई हेल्प आर्गनाइजेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक कुमार सैनी को दिखाया । दीपक कुमार सैनी ने बीरेंद्र पुत्र कंवर सिंह को फोन करके बुलाया और उनका पर्स असली दस्तावेजों और रूपए के साथ दे दिया l यह पर्स जसवंत की मेहनत और ईमानदारी और हमारे सहयोग से सकुशल बीरेंद्र तक पहुंच पाया है।

इस मौके पर जयनारायण भगत,हरी सिंह ,राजकुमार सैनी आदि लोग मौजूद थे। अपना पर्स पाकर बीरेंद्र बहुत खुश हुआ और उसने जसवंत और स्काई हेल्प आर्गनाइजेशन का शुक्रिया अदा किया । स्काई हेल्प आर्गनाइजेशन परिवार ने भी उसकी ईमानदारी पर सैल्यूट करते हुवे प्रशंसा की और कहा कि अच्छे लोगों की कमी नहीं है इस धरती पर,बस नियत साफ होनी चाहिए ।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!