गऊशाला की फर्जी रसीद छपवाकर गऊओं के लिए चंदा एकत्रित करने वालों को ग्रामीणों ने धर दबोचा

महेंद्रगढ़, कानोड़ न्यूज । गऊशाला की फर्जी रसीद छपवाकर गऊओं के लिए चंदा एकत्रित करने वालों को ग्रामीणों ने धर दबोचा। प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के खोल गांव की बाबा खेड़ा वाला मंदिर तपोस्थली धुंधकोट गौशाला की फर्जी रसीद छपवाकर खोल गांव के एवं आस पास के ग्रामीणों से चंदा एकत्रित करने पर ग्रामीणों ने कुछ व्यक्तियों जिनके नाम सुरेश कुमार पुत्र रामधन गांव मानपूरा व बिजेंद्र पुत्र हरनारायण गांव लुहाना को फर्जी रसीद के साथ पकड़ा।

उनके साथ महेंद्रगढ़ के नजदीक लगते गांव रिवासा निवासी दयानदं महाश्य सहित गौभक्त को भी सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए सोशल मीडिया पर वीडियों पोस्ट की। जिसकी आस पास चर्चा का विषय बना है। जिसमें जो प्रसिद्ध गौ भक्त वो पिछले पंद्रह वर्षों से गऊओं के लिए क्षेत्र से चंदा एकत्रित कर रहा है। जिसको लेकर लोगों में इस बात का चर्चा है क्या यह फर्जीवाडा कई दिनों से चल रहा है।


वहीं इस बारे में जब जिला गौ सेवा संघ के अध्यक्ष अरूण कौशिक ने बताया कि उन्होंने जिले की समस्त गौशालाओं को सूचना दे दी है कि ऐसे लोगों को गौशाला में प्रवेश ना होने और ना ही इन्हें चंदा आदी ना दें। इससे शर्म से बात कोई नहीं है कि गऊओं के नाम की पर्ची काटकर उस पैसे का यह गलत प्रयोग करें। ऐसे कतई बर्दास्त नही किया जायेगा। इसके लेकर जल्द ही एक बैठक बुलाई जायेगी।

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!