नारनौल में CM फ्लाइंग की 2 जगह छापेमारी, BDPO कार्यालय में चप्पलों में पहुंचे अधिकारी

  • 5 ओवरलोड ट्रकों पर 3 लाख 54 हजार रुपए का किया जुर्माना

नारनौल @ कानोड न्यूज | नारनौल में सीएम फ्लाइंग रेवाड़ी की टीम ने बुधवार सुबह करीब 9:15 बजे खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी (BDPO) कार्यालय में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कई कर्मचारी व अधिकारी गैरहाजिर मिले। उन पर कार्यवाही की अनुशंसा के लिए सीएम फ्लाइंग ने उच्चाधिकारियों को लिखा है। वही सीएम फ्लाइंग की छापेमारी से कार्यालय में हड़कंप मच गया। डीडीपीओ आशीष कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया गया था।

सीएम फ्लाइंग ने मंगलवार देर शाम धोलेडा क्रेशर जोन में छापेमारी कर 5 ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा है। इसमें सीएम फ्लाइंग ने आरटीए विभाग के साथ मिलकर तीन लाख 54 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

बीडीपीओ कार्यालय में कार्रवाई करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।

बीडीपीओ कार्यालय में कार्रवाई करते हुए सीएम फ्लाइंग टीम।

सीएम फ्लाइंग को शिकायत मिल रही थी कि बीडीपीओ कार्यालय में अधिकारी व कर्मचारी लेट आते हैं। इन्हीं शिकायतों के आधार पर सीएम फ्लाइंग ने बुधवार सुबह करीब 9:15 बजे खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कुल 14 कर्मचारियों व अधिकारियों में से 4 कर्मचारी व अधिकारी गैर हाजिर मिले।

कार्यालय में खाली मिली कुर्सी।

कार्यालय में खाली मिली कुर्सी।

इस दौरान सीएम फ्लाइंग कर्मचारियों का हाजिरी रजिस्टर भी चेक किया गया। सीएम फ्लाइंग के आने की सूचना मिलने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया तथा कार्यालय के अन्य कर्मचारियों ने फोन करके दूसरे कर्मचारियों को कार्यालय बुलाया। इस दौरान एक अधिकारी हवाई चप्पलों में ही कार्यालय में भाग कर आए। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम में निरीक्षक सुनील कुमार, उप निरीक्षक सत्येंद्र, सहायक उप निरीक्षक सुनील व सहायक उप निरीक्षक कर्मपाल के अलावा खुफिया विभाग से अनिल कुमार भी रहे।

नांगल चौधरी क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करते हुए टीम।

नांगल चौधरी क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करते हुए टीम।

5 ओवरलोड ट्रक पकड़े

सीएम फ्लाइंग, आरटीओ विभाग और खुफिया विभाग की टीम ने नांगल चौधरी क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों की मिल रही शिकायत के बाद धोलेडा क्रेशर जोन पर छापेमारी की। इस दौरान लीज पर ली हुई क्रेशर जोन से बाहर एक पेट्रोल पंप के नजदीक सीएम फ्लाइंग ने ट्रकों को रुकवाया। ट्रकों को रुकवाने पर टीम ने 5 ट्रकों में ओवरलोड माल पाया। जिसके बाद आरटीओ विभाग ने 5 ट्रकों पर 3 लाख 54 हजार रुपए का जुर्माना किया है।

सीएम फ्लाइंग में उप निरीक्षक सत्येंद्र के अलावा एएसआई सचिन, एचसी सुनील व खुफिया विभाग से उप निरीक्षक जसवंत व अनिल तथा आरटीओ विभाग से असिस्टेंट सेक्रेटरी प्रदीप शर्मा शामिल रहे।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!