आज बंद हो रही आवेदन प्रक्रिया, पुलिस में करनी है नौकरी, तो जल्द करें अप्लाई

Sarkari Naukri: पुलिस में नौकरी की खोज में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। जो कैंडिडेट्स पुलिस में नौकरी करने की चाहत रखते हैं वे सभी चंडीगढ़ पुलिस विभाग में निकली कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए इच्छुक व योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट chandigarhpolice.gov.in पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई कर दें, क्यों कि आज यानी 17 जून को इसे बंद कर दिया जाएगा।

वैकेंसी डिटेल

इस भर्ती अभियान के जरिए चंडीगढ़ पुलिस विभाग में 700 कांस्टेबल के पदों को योग्य कैंडिडेट्स से भरा जाएगा। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आज, 17 जून को समाप्त हो जाएगी। इस भर्ती के लिए आवदेन प्रक्रिया को 27 मई 2023 को शुरू किया गया था। इसके लिए लिखित परीक्षा की संभावित तारीख 23 जून है। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकता है।

डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

आवेदन शुल्क और आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनारक्षित और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुलिक 1000 रुपये है। वहीं, आवेदन शुल्क एससी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 800 रुपये है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 साल से 25 साल के बीच होनी चाहिए। ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 से 28 साल होनी चाहिए। एससी वर्ग के लिए आयु सीमा 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए।संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

NEWS SOURCE : indiatv

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!