BEAKING NEWS : नारनौल में रुई के गोदाम में आग लगी, 10 लाख का माल जलकर राख

  • फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने बुझाई

नारनौल @ कानोड न्यूज । हरियाणा के नारनौल शहर में स्टेडियम के पास बने एक कॉटन के गोदाम में आज सुबह करीब 3:30 बजे आग लग गई। आग लगने की सूचना पड़ोसी ने गोदाम मालिक, फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। दमकल की 3 गाड़ियों ने करीब 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया। सुलगे कॉटन को बुझाने के लिए दमकल की एक गाड़ी सुबह 10 बजे तक लगी रही। आग बुझाने पाने के लिए गोदाम की दीवारों को तोड़कर कॉटन को बाहर निकाला गया।

आग बुझने के बाद कॉटन सुलगती रही
मिली जानकारी के अनुसार, स्टेडियम के पास शशांक नामक व्यक्ति ने गोदाम किराए पर ले रखा है, जिसमें कॉटन भरी है। आज सुबह करीब 3:30 बजे लोगों ने गोदाम से धुंआ उठता देखा। इसकी सूचना गोदाम के मालिक को दी गई। गोदाम मालिक ने दमकल को बुलाया। मौके पर दमकल की 3 गाड़ियां पहुंचीं, जिन्होंने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिर भी कॉटन कई जगह सुलगती रही।

9 कर्मचारियों ने मिलकर बुझाई आग
बताया जा रहा है कि गोदाम की साइड को दीवारों को तोड़कर गोदाम से बाहर रुई निकाली गई। गोदाम के मालिक शशांक ने बताया कि घटना शॉर्ट सर्किट के कारण हुई। उसे करीब 8 से 10 लाख रुपए तक का नुकसान हुआ है। वहीं फायरमैन देवेंद्र ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद 3 गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया था। करीब 9 कर्मचारियों ने मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!