नारनौल में चोरी का सामान बेचने आए 5 युवक काबू

  • सोने-चांदी के जेवरों के साथ विदेशी सिक्के बरामद

नारनौल, कानोड न्यूज । नारनौल में पुलिस ने चोरों के एक गिरोह को पकड़ा है। इनके पास से काफी मात्रा में गहने व अन्य सामान के अलावा कई देशों के सिक्के भी मिले हैं। पुलिस ने इन चोरों को नारनौल शहर के जल महल के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि इन चोरों ने राजस्थान के डाबला कस्बे में चोरी की थी। जहां से उनको यह विदेशी सिक्के मिले। पुलिस के अनुसार ये सभी सामान को बेचने की फिराक में थे।

इस टैंपों मे सवार थे चोर।

इस टैंपों मे सवार थे चोर।

पुलिस को सूचना मिली थी कि जल महल के पास एक टैंपो में बैठकर कुछ युवा राजस्थान से चोरी किया हुआ सामान बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बताए गए स्थान पर रेड की। जहां पर पुलिस ने टैंपो में बैठे हुए 5 लड़के मिले। जिन्होंने अपना नाम बादल, काला, कंवर सिंह, अर्जुन व दौलत बताया। यह सभी मोहल्ला माली टीब्बा के निवासी हैं।

एक की जेब से ये हुआ बरामद

पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो बादल की जेब में से एक पॉलीथिन मिली। जिसको पुलिस ने चेक किया तो उसके अंदर एक सोने का हार, 2 सोने की झुमकी, एक सोने का नथ, एक सोने की बाली, एक चांदी की चम्मच, चार चांदी के कुंडल एक चांदी की चेन, चांदी की चुटकी, एक चांदी की अंगूठी, एक जोड़ी पाजेब, 1 जोड़ी बच्चों के पाजेब, एक चांदी का ब्रेसलेट, दो चेन चांदी की, एक चांदी की चुटकी, एक अंगूठी चांदी की के अलावा अन्य सामान भी मिला।

विदेशी करेंसी के सिक्के मिले

इनके अलावा उनके पास 4 सिक्के विदेशी मुद्रा रिपब्लिक फ्रांस, एक सिक्का विदेशी मुद्रा 5 यूरो सेंट, 2 सिक्के विदेशी मुद्रा रिपब्लिक इटालियन, दो सिक्का विदेशी मुद्रा 2 यूरो सेंट, विदेशी मुद्रा 1 यूरो सेंट, चार सिक्के विदेशी मुद्रा 10 यूरो सेंट, एक सिक्का विदेशी मुद्रा 20 रिपब्लिक फ्रांस, एक सिक्का विदेशी मुद्रा यूरो सेंट, एक सिक्का विदेशी 10 ब्रेड लाइट, एक सिक्का विदेशी मुद्रा साइन पर स्टार्ट इटालियन, एक सिक्का विदेशी मुद्रा 20 रिपब्लिक फ्रांस, एक विदेशी इटालियन, भारतीय मुद्रा वैष्णो माता एक सिक्का, विदेशी मुद्रा 500 रिपब्लिक इटालियन के अलावा आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी भारी मात्रा में मिली है।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!