Bhiwani: किसान को टक्कर मारने वाले ईआरवी डायल 112 के सब इंस्पेक्टर और एसपीओ गिरफ्तार, परिजनों ने लगाया था जाम

भिवानी । खेत में पैदल जा रहे किसान को टक्कर मारने वाले पुलिस की ईआरवी डॉयल 112 पर तैनात सब इंस्पेक्टर ओर एसपीओ को जूईकलां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, गुस्साएं परिजनों ने सोमवार शाम छह बजे जाम लगा दिया था। पुलिस ने कार्रवाई की तो रात 2 बजकर 10 मिनट पर जाम खोला।  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ईआरवी गाड़ी से टक्कर लगने से किसान की मौत का खुलासा हुआ था वहीं मौके से टूटे हुए गाड़ी के कुछ हिस्से भी ग्रामीणों को मौके से मिले थे।

ग्रामीणों का आरोप था कि जिन पुलिस कर्मचारियों के कंधों पर घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जिम्मेदारी थी, उन्हीं कर्मचारियों ने किसान को पहले तो सड़क दुर्घटटना कर गंभीर घायल किया और फिर मरने के लिए छोड़कर भाग गए। किसान की मौत के बाद गुस्साएं परिजनों ने दिल्ली-पिलानी नेशनल हाईवे पर गांव ललहाना के समीप सोमवार शाम छह बजे जाम लगाया था। देर रात लोहारू के डीएसपी और एंटी व्हीकल थैप्ट टीम के इंस्पेक्टर के आश्वासन के बाद रात 2 बजकर 10 मिनट पर जाम खोला था। 

अधिकारी के अनुसार
ईआरवी गाड़ी पर तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र और एसपीओ संजय को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी चालक नरेंद्र के बारे में अभी जांच चल रही है। वहीं ईआरवी पर तैनात कर्मचारियों को निलंबित कर विभागीय जांच भी की जा रही है।

बलदेव सिंह, एसएचओ जूईकलां पुलिस थाना।

Leave a Reply

Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!